Wednesday, July 13, 2011

BIG BOSS..चाहते हैं कि


Breaking News

वाह-वाह प्रोडक्शन को बिग बॉस का एक एक्सक्लुसिव लेटर हाथ लगा है. जिसमें इस साल होने वाले सीजन 5 के सभी 11 कटेसटेंट के नाम और उन्हें शमिल करने का रीजन दिया गया है. आपके सबसे अ-लोकप्रिय ब्लॉग पर यह लिस्ट सबसे पहले ब्रेक की जा रही है.

____________________________________________________________________________

बिग बॉस चाहते हैं कि टीआरपी के नाम पर इस साल सीजन 5 में नीचे बताए गए 11 लोग उनके घर में कैद हों. यह सभी अपनी-अपनी फील्ड के जाने-माने लोग हैं. पूरी दुनिया को खुद से मिलने-जुलने-देखने-समझने का मौका दें. क्योंकि इनमें हर कोई अपने-अपने काम का सबसे माहिर-शातिर खिलाड़ी है. हम उनसे इंसपिरेशन लेंगे. यह रहे इनके नाम और उनके चुने जाने का कारण...

पूनम पांडेय-क्योंकि पिछले 28 साल से एक वल्र्ड कप को तरस रही टीम इंडिया ने पूनम पांडेय के लिए ·कप जीत ही लिया. क्योंकि पूरा मुल्‍क चाहता है कि वह बिग बॉस के घर देश को किए अपने वादे को पूरा करें.

मारिया सुसैराज-क्योंकि एक एपिसोड के 300 टु·ड़े कैसे किये जा सकते हैं इसे मारिया बता स·ती हैं. क्योंकि यह देखना रोचक · होगा जब वह बिग बॉस में चाकू हाथ में लेंगी तो बाकि लोगों का चेहरा कैसा होगा.

चेतन भगत- क्योंकि वह लोगों को बता सकेंगे कि किस तरह देल्ही बेली की सारी गालियां उनकी डिक्सनरी से चुराई गईं और आमिर खान ने उसका क्रे‍डिट उन्हें नहीं दिया. क्योंकि वह अपनी बायोग्राफी "बदनाम होंगे तो क्या नाम नहीं होगा "को इसमें खूब प्रमोट कर सकेंगे .

सुरेश कलमाड़ी -क्योंकि पूरा देश जानना चाहता है कि कॉमन लोगों के पैसे से वेल्थ कैसे बनाया जाता है. यह देखना रोचक होगा कि बिग बॉस को दिए गए टास्‍क को वह कैसे मैनेज करते हैं.

रामगोपाल वर्मा-क्योंकि बिग बॉस जा·र अपनी अगली फिल्म बिग बॉस पर ही बनाने की प्रेरणा ले सकेंगे . क्योंकि रामू के वर्डस में ही-बिग बॉस सबसे बड़ा चूतिया होगा जो उन्हें नहीं लेगा वह सबसे बड़े... होंगे जो वहां मौका मिलने पर नहीं जाएंगे.

बाबा रामदेव-क्योंकि आराम-योग करने और उपदेश देने के लिए बिग बॉस से बेहतर जगह नहीं होगी. क्योंकि यहां वह पूरे 90 दिनों त· हर एपिसोड में करप्शन के खिलाफ फास्ट कर सकते हैं और यहां उन्हें सलवार पहन·र भागने की नौबत भी नहीं आएगी.

रविन्द्र जडेजा-क्योंकि वह पूरे देश को बता सकेंगे कि आखिर में उनमें कौन सा ऐसा गुप्त टैलेंट था जिससे वह टीम इंडिया में इतने दिन बने रहे. क्योंकि देश को भी यह बताने का मौका मिलेगा कि सिंगल हैंडेडली मैच हराने का वल्र्ड रिकार्ड उनके पास है.

कुमार शानू-क्योंकिवह लोगों को बता सकेंगे कि वह बाबुल सुप्रियो की नकल नहीं करते बल्कि उनसे पहले उन्होंने गाना शुरू किया. क्योंकि वह बताएंगे ·कि हिमेश रेशमिया और उनकी नाक में क्या फर्क है.

रेबेका ब्लैक·-क्यों·कि पामेला एंडरसन के बाद बिग बॉस में आने लाय· परफेक्ट इंटरनेशनल सेलेब्रिटी है. क्योंकि वह बताएंगी कि उसने कैसे पता लगा लिया कि फ्राइडे के बाद सैटरडे और फिर उसके बाद संडे आता है और पूरा वल्र्ड यूरेकाा-यूरेका क·रने लगा.

उदय चोपड़ा-क्योंकि बिग बास के जरिए से उनके करोड़ों फैन उनसे एक्ंिटग की दुनिया में लौटने की गुजारिश रख सकेंगे ताकि ऑस्‍कर में बेस्ट एक्टिंग के लिए हमारी एकमात्र होप जिंदा रहे.

दिग्विजय सिंह-क्योंकि वह ओसामा जी से मिले कुछ ज्ञान को पूरे देश के लोगों के साथ शेयर कर सकेंगे क्योंकि हर सॉल्युशन को प्रॉब्लम कैसे बनाया जाता है इसकी टिप्स भी वह हम सभी को बता सकेंगे.

अगर आपको लगता है कि इनके अलावा कुछ और नाम बिग बॉस में शामिल हो सकते हैं तो वाह-वाह प्रोडक्शन के ब्लॉग के नीचे ·मेंट मार दें. बिग बॉस आपकी डिमांड पर गौर फरमाएंगे.

Photo courtesy

My very talented friend Amarjeet Tilak

1 comment:

  1. बहुत दिनों से कुछ लिखा नहीं आपने, ज़रा ब्लॉग की भावनाओं को भी समझा कीजिये । :)

    ReplyDelete